logo-image

सपना चौधरी के मॉडर्न लुक वाले इस Music Video ने You Tube पर मचाया धमाल

ईद के मौके पर सपना (Sapna Choudhary) का नया पंजाबी म्यूज़िक वीडियो ‘नचके दिखा दे’ रिलीज हुआ है

Updated on: 06 Jun 2019, 12:24 PM

highlights

  • सपना चौधरीआज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं
  • सपना का मॉडर्न लुक में Video आया है
  • यूट्यूब पर अक्सर उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं

नई दिल्ली:

हरियाणा की गलियों से निकलकर पूरे देश में प्रसिद्धी पाने वाली डांसर व एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. अपने जबरदस्त डांस के लिए फेमस सपना ने आज जो भी मुकाम पाया है वो उन्होंने अपने दम पर हासिल किया है.

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी की ये अदाएं हैं कातिलाना, देख कर आप भी भरेंगे आहें

View this post on Instagram

❤️eid mubarak ......

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने प्रशंसकों को ईद की शुभकामनाएं देते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक शूट में दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए सपना ने लिखा है कि ईद मुबारक हो.

यह भी पढ़ें- सलमान की 'मैडम सर' की ये Photos देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

ईद के मौके पर सपना का नया पंजाबी म्यूज़िक वीडियो ‘नचके दिखा दे’ रिलीज हुआ है. वीडियो में, वह एक मॉडर्न लड़की की भूमिका में दिख रही हैं और अजीम शेख उनके लवर बने हुए हैं. सपना इस गाने में वेस्टर्न कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके ठुमके और लटके-झटके, चेहरे के भाव उनके लाखों फैन्स का दिल चुरा लेंगे. म्यूज़िक वीडियो रिलीज होने के बाद अब तक 78,100 से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं.


उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगती है. वहीं यूट्यूब पर अक्सर उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिसे लाखों- करोड़ों बार देखा जाता है. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना 'लत लग जागी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर हुई आ रही हैं. नीली सूट पहने हुए सपना का डांस देखकर आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे. अब तक 2 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Bharat Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसे मचाया धमाल, पाए इतने करोड़

सपना के जादू में गिरफ्तार होकर एक शख्स लगातार उनपर पैसे लुटा रहा है, सपना उसे नजरअंदाज करने की कोशिश करती हैं लेकिन वो शख्स नहीं मानता है. जिसके बाद सपना हंसती हैं और हाथ जोड़कर उन्हें वहां से जाने के लिए कहती हैं.