logo-image

Video: सपना चौधरी के डांस ने मचाया कहर, कलेजे पर चली गोली

बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. लोग उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि दूर- दूर से उनके शोज को देखने के लिए आते हैं.

Updated on: 19 Nov 2018, 12:23 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लटके झटकों की दिवानगी फैंस में काफी ज्यादा है. लोग सपना के डांस को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में बिहार के बेगुसराय में सपना के स्टेज शो में भगदड़ मच गई थी. सपना को देखने के लिए भी़ड़ इतनी बेकाबू हो गई थी कि पुलिस को ला़ठी चार्ज करना पड़ा. अब इस बीच सपना का का एक वी़डियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें सपना हरियाणवी गाने गोली चल जावेगी पर ठुमके लगाती दिख रही हैं. सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- “@itssapnachoudhary Goli chal javegi 😍😍😍😍 in #bihar.”

बता दें कि बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. लोग उनके डांस के इतने दीवाने हैं कि दूर- दूर से उनके शोज को देखने के लिए आते हैं. वहीं सपना भी अपने फैंस का ख्याल रखती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. फैंस भी जमकर उनके वीडियो को लाइक्स और कमेंट करते हैं.

सपना भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 में भी नजर आ चुकी हैं. जिसके कारण बिहार में उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बढ़ गई है. बैरी कंगना 2 में रवि किशन, काजल रघवानी और शुभी शर्मा भी थे.

इसके अलावा सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. डायरेक्टर फराज हैदर की अभय देओल और पत्रलेखा स्टारर 'नानू की जानू' के सॉन्ग 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' पर डांस करती नजर आई थीं.