logo-image

Video: 'मुमताज' बनकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ डांस

बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. उन्हें हर कोई जानने लगा है.

Updated on: 12 Feb 2019, 09:39 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों प्यार का सप्ताह यानी वेलेंटाइन डे वीक चल रहा है. हर किसी पर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है. आज Promise Day के खास मौके पर सपना का गाना 'तू मेरी मुमताज' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं. सपना के इस गाने को यूट्यूब पर 75 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जिस गाने पर सपना अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं उसे टीआर पानीपत ने गाया है. वीडियो में सपना चौधरी ऑरेंज कलर के सलवार और सूट में नजर आ रही हैं. गाने के बोल हैं- मैं तेरा शाजहां तू मेरी मुमताज. 

बता दें कि बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. उन्हें हर कोई जानने लगा है. सपना अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. उनके शोज हरियाणा के अलावा मध्यप्रदेश, झारखंड, बिहार और यहां तक कि नेपाल में भी परफॉर्म कर रही हैं.

बता दें कि सपना ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट रिलीज हुई है. जिसमें उन्होंने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है. बता दें कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं.