logo-image

'चेतक सॉन्ग' पर सपना चौधरी ने किया कातिलाना डांस, ठुमकों पर घायल हुए लोग

सपना चौधरी अपने डांस का जलवा देश के कोने-कोने में बिखेर रही हैं. बिग बॉस में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है.

Updated on: 26 Mar 2019, 04:42 PM

नई दिल्ली:

अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के लिए फेमस हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) लोगों के दिलों पर राज करती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब सपना का एक और डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है.वीडियो में सपना साड़ी में डांस करती दिखाई दे रही हैं और उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है. उनके डांस मूव्स और अदाएं कमाल के हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि बढ़ता जा रहा है.

बता दें कि इन दिनों सपना चौधरी अपने डांस का जलवा देश के कोने-कोने में बिखेर रही हैं. बिग बॉस में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. वैसे डांस के अलावा सपना एक्टिंग में भी डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट कुछ टाइम पहले रिलीज हुई थी. लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था.

View this post on Instagram

#desiqueen blast 😍😍😍 #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है. इसे प्रोड्यूस सुरेश शर्मा कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में होगी. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.