logo-image

'संजू' का नया गाना रिलीज, रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी ने कहा-थैंक्यू

फिल्म की सफलता की खुशी मना रहे मेकर्स ने 'संजू' का आखिरी गाना भी यूट्यूब पर आज रिलीज कर दिया है।

Updated on: 01 Jul 2018, 04:42 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ओपनिंग डे से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दो दिनों के भीतर फिल्म 73.5 करोड़ रुपये कमा चुकी है। माना जा रहा है कि रविवार को फिल्म 100 करोड़ रुपये कमा कर एक नया रिकार्ड बना लेगी।

फॉक्स स्टार हिंदी ने संजू फिल्म को मिल रहे र‍िस्पांस टीम संजू ने फैंस को शुक्र‍िया कहा है। फिल्म का नया पोस्टर र‍िलीज करते हुए लिखा, टीम संजू बहुत खुश है, बोले तो टोटल हैप्पी। सब लोगों को रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी की तरफ से थैंक्यू।

फिल्म की सफलता की खुशी मना रहे मेकर्स ने 'संजू' का आखिरी गाना भी यूट्यूब पर आज रिलीज कर दिया है। गाने की खास बात यह है कि इसमें रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त भी नजर आ रहे है।

बाबा बोलता है बस हो गया... नाम के इस गाने में ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहने संजय और रणबीर मीडिया की फेक खबरों से परेशान से नजर आ रहे है। गाने के बैकग्राउंड में अखबार दिख रहा है। इस गाने को पपौन और विक्रम ने गाया है। पुनीत शर्मा, अभ‍िजीत जोशी और रोहन गोखले ने ल‍िखा है।

कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। 

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से अपने हुनर का गुल खिलाया है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

इसे भी पढ़ें: Box Office Collection: दो दिनों में 'संजू' ने कमाये 73.5 करोड़, बनाये ये रिकार्ड