logo-image

रणबीर कपूर की 'संजू' ने तोड़ा रिकॉर्ड, सलमान खान की 'रेस 3' को छोड़ा पीछे

रणबीर कपूर की 'संजू' साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इस मूवी ने कमाई के मामले में सलमान खान की 'रेस 3' को भी पीछे छोड़ दिया है।

Updated on: 30 Jun 2018, 02:35 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर की 'संजू' साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। इस मूवी ने कमाई के मामले में सलमान खान की 'रेस 3' को भी पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'संजू' ने ओपनिंग डे पर 34.75 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मूवी बन गई है। कमाई के मामले में रणबीर ने सलमान खान की 'रेस 3', टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2', दीपिका-रणवीर की 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है। यह रणबीर के करियर की ओपनिंग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।'

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने की रणबीर कपूर की जमकर तारीफ, कहा- मेरी फेवरेट मूवीज में 'संजू' पहले नंबर पर

बता दें कि 'रेस 3' ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि 'बागी 2' ने 25.10 करोड़ का बिजनेस किया था। 'पद्मावत' ने 19 करोड़ और 'वीरे दी वेडिंग' ने 10.70 करोड़ कमाए हैं।

तरण आदर्श के मुताबिक, 'संजू' के जरिए रणबीर कपूर को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इसके पहले उनकी फिल्म 'बेशर्म' ने 21.56 करोड़, 'ये जवानी है दीवानी' ने 19.45, 'ऐ दिल है मुश्किल' ने 13.30 और 'तमाशा' ने 10.94 करोड़ का बिजनेस किया था।

बता दें कि 'संजू' में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, सोनम कपूर और विक्की कौशल जैसे कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पहले दिन से ही धमाल मचा रही है।

ये भी पढ़ें: #Flashback: संजय दत्त ने सेट किया था बॉडी बिल्डिंग का ट्रेंड, हेयरस्टाइल भी खूब हुई थी फेमस