संजय निरुपम ने 'इंदु सरकार' दिखाने के लिए सेंसर बोर्ड को लिखा खत

इस फिल्म में 1975 में इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल के समय को दिखाया गया है। इसकी वजह से कांग्रेस पार्टी इसका विरोध कर रही है।

  |   Updated On : July 04, 2017 09:36 PM
इंदु सरकार

इंदु सरकार

नई दिल्ली:  

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को खत लिखकर 'इंदु सरकार' फिल्म को हरी झंडी दिखाने से पहले इसे देखने की मांग की है।

बता दें मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' का जब से ट्रेलर आया है, तभी से ये फिल्म विवादों में आ गई है। इस फिल्म में 1975 में इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल के समय को दिखाया गया है। इसकी वजह से कांग्रेस पार्टी इसका विरोध कर रही है।

'इंदु सरकार' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे संजय गांधी के अलावा दिल्ली के पूर्व एमपी जगदीश टाइटलर के किरदार को भी दिखाया जाएगा।

 

Releasing on the 28th July 2017. One of my most Daring roles ever. 🙏🏻 #indusarkar @imbhandarkar

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on Jun 14, 2017 at 2:57am PDT

हाल ही में विवादों से बचने के लिए जगदीश टाइटलर ने मधुर भंडारकर से फिल्म के लिए इमरजेंसी पर की गई रिसर्च के बारे में सवाल किए हैं। 'इंदु सरकार' के ट्रेलर में जगदीश टाइटलर की तरह दिखने वाला एक किरदार नजर आ रहा है, इसलिए उन्होंने कहा कि अगर उनके केरैक्टर की डार्क साइड नहीं दिखाई गई है, तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। लेकिन अगर ऐसा है तो टाइटलर ने डायरेक्टर से इसमें सुधार करने को कहा है।

 

Untold the Chapter of Indian democracy : Indu Sarkar Trailer @kirtikulhari @neilnitinmukesh @anupamkher #indusarkar

A post shared by thefansworld (@thefansworld) on Jun 30, 2017 at 1:57am PDT

और पढ़ें: Paris Fashion Week| व्हाइट ब्राइडल गाउन में सोनम कपूर ने रैम्प पर ढाया कहर

इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी ने फिल्म को लेकर काफी हंगामा किया था। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, 'ये एक स्पॉन्सर्ड फिल्म है। हम फिल्म में दिखाए गए झूठे वर्णन की कड़ी निंदा करते हैं।'  

फिल्म 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। इसमें नील नितिन मुकेश के अलावा पिंक फेम कीर्ति कुल्हारी और अनुपम खेर मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

First Published: Tuesday, July 04, 2017 07:08 PM

RELATED TAG: Sanjay Nirupam, Cbfc, Indu Sarkar, Madhur Bhandarkar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो