logo-image

25 जनवरी को 'पैडमैन' से होगी 'पद्मावत' की भिड़ंत, मिला यू/ए सर्टिफिकेट

संजय लीला भंसाली की मोस्ट-अवेटेड फिल्म पद्मावती उन फिल्मों से एक है जो कि विवादों कि सुर्ख़ियों में सबसे टॉप पर रही। फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है।

Updated on: 08 Jan 2018, 05:31 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की मोस्ट-अवेटेड फिल्म 'पद्मावत (पद्मावती) उन फिल्मों से एक है जो कि विवादों की सुर्ख़ियों में सबसे टॉप पर रही। 

'पद्मावत' की रिलीज डेट को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लग गया है। कई विरोध-प्रदर्शन और धमकियों का शिकार होती 'पद्मावती' फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने बताया कि फिल्म 'पद्मावत' को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया जाएगा।

25 जनवरी को रिलीज हो रही 'पद्मावत' की भिड़ंत अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से होगी 'पैडमैन' पहले 26 को रिलीज होनी थी लेकिन इसकी रिलीज डेट बदलकर 25 जनवरी हो गई है

वहीं दूसरी तरफ विवादित फिल्म 'पद्मावती' का शीर्षक बदलकर 'पद्मावत' किए जाने और कई बदलाव किए जाने के बावजूद करणी सेना ने शुक्रवार को फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

27 जनवरी को चित्तौड़गढ़ में लोगों से एकत्रित होने का आह्वान किया है।

जानकारी के मुताबिक, इस दिन राजपूत समाज के सभी सदस्य बताएंगे कि रानी पद्मावती का बलिदान व्यर्थ नहीं गया। वहीं फिल्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

और पढ़ें: अनुष्का की राह पर सोनम कपूर, अप्रैल में इस बिज़नेसमैन संग रचाएंगी शादी

करणी सेना के पर्यवेक्षक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को फिल्म की रिलीज के बारे में भूल जाना चाहिए।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन पर बनी ये फिल्म शूटिंग के दिनों से ही सुर्ख़ियों में है। राजपूत संगठन से लेकर राजनीतिक जगत तक फिल्म के खिलाफ आवाजें उठ रही है। वहीं दूसरी तरह बॉलीवुड और कुछ नेता फिल्म के समर्थन में भी उतरे है।

इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का पहले से ही विरोध हो रहा है। कई शहरों में मूवी की रिलीज रोकने की मांग हो रही है।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवाद बढ़ता देख इसकी रिलीज टाल दी गई। आरोप है कि इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है।

और पढ़ें: बिपाशा ने 'अजनबी' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू, इस बाहुबली स्टार से भी जुड़ चुका है नाम