logo-image

Video: कपिल शर्मा पर भारी पड़ी सानिया मिर्जा, पूछा ऐसा सवाल की शरमा गए कपिल

कपिल शर्मा के इस लाफ्टर शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कपिल के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है.

Updated on: 02 Feb 2019, 02:08 PM

नई दिल्ली:

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में एक के बाद एक सेलेब्स का आना शुरू है. जहां ये सितारे अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं कपिल भी अपने शो में आए हुए गेस्ट से मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन ऐसा कम होता है कि जब किसी गेस्ट ने कपिल की खिंचाई की हो. इस बार के एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब 'द कपिल शर्मा शो' में गेस्ट बनकर सानिया मिर्जा आईं.

इस शो में सानिया अपनी बहन अनम के साथ पहुंचीं. जहां दोनों एकदूसरे की टांग खिंचते हुए दिखाई दिए. शो के दौरान सानिया ने कपिल की बोलती बंद करते हुए उन्हें शरमाने पर मजबूर कर दिया.

शो में पहली बार कपिल शरमाते हुए नजर आए. दरअसल, कपिल ने सानिया से बातचीत के दौरान कहा कि वक्त बदल गया है अब उनकी शादी हो गई है वह मां बन गई  हैं. इस  बात पर सानिया ने कपिल की खिंचाई करते हुए पूछा कि वह कब गुड न्यूज दे रहे हैं. इस बात पर कपिल शर्मा शरमा गए और ब्लश करने लगे. इस बात पर सानिया ने कहा ये पहली  बार है जब कपिल शर्मा शरमा गए. 

बता दें कि कपिल शर्मा के इस लाफ्टर शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कपिल के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शो का हिस्सा हैं.