logo-image

VIDEO: सलमान-झू झू की लव स्टोरी ने बढ़ाई टिमटिमाती 'ट्यूबलाइट' की रोशनी, देखें फिल्म का नया गाना

इस गाने में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही चीन की अभिनेत्री झू झू भी हैं। गाने में दोनों की लव स्टोरी देखने वाली है।

Updated on: 14 Jun 2017, 08:52 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म टिमटिमाती 'ट्यूबलाइट' इन दिनों सुर्खियों में ​हैं। कबीर खान निर्देशित फिल्म का अब एक और गाने का टीजर रिलीज किया गया है। मैं अगर.. इस गाने को सिंगर आतिफ असलम ने गाया है और प्रीतम ने कंपोज किया है।

गाने के बोल हैं 'मैं अगर सितारों से चुराके लाऊं रोशनी, हवाओं से चुराकर लाऊं रागिनी, ना पूरी हो सकेगी उनसे मगर तेरी कमी' जो पहली बार में ही अपका दिल छू लेंगे। ये बेहद इमोशनल कर देने वाला गाना है।

इस गाने में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही चीन की अभिनेत्री झू झू भी हैं। गाने में दोनों की लव स्टोरी देखने वाली है।

इससे ठीक पहले फिल्म का 'तिनका-तिनका' गाना रिलीज किया था, जिसे राहत फतेह अली खान ने आवाज दी है। इन दिनों सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में खासा बिजी हैं। फिल्म 23 जून को रिलीज होगी।

और पढ़ें: क्या सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को जून में रिलीज हो रही इन 4 फिल्मों से मिल सकती है कड़ी टक्कर!

अगले साल सलमान खान की फिल्म टाईगर जिंदा है रिलीज होगी, जिसे अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं।हालांकि 'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू कर दी गई है। लेकिन ट्यूबलाइट के रिलीज होने के इस फिल्म की आगे की शूटिंग यूरोप में होगी।

और पढ़ें: क्या आप सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारें में जानते हैं ये 5 खास बातें, नहीं तो यहां पढ़ें