logo-image

सलमान खान ने स्वैग के साथ किया भारत की जिंदगी में कैटरीना कैफ का स्वागत

सलमान और कटरीना की जोड़ी दर्शकों के बीच पंसद भी की जाती है। सलमान और कटरीना की यह एक साथ पांचवी फिल्म होगी।

Updated on: 31 Jul 2018, 12:29 PM

मुंबई:

'भारत' में प्रियंका चोपड़ा की जगह नई हिरोइन की तलाश अब खत्म हो गई। प्रियंका चोपड़ा की जगह अब इस फिल्म में बॉलीवुड की सुशील और सुंदर कन्या कटरीना कैफ लेने जा रही है। और ये बात हम नहीं खुद सलमान खान ने कही।

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास के इस खबर की पुष्टि करने के बाद सलमान खान ने सोमवार को अपने ट्वीटर अकाउंट से कटरीना 'भारत' से जुड़ने का ऐलान किया है। सलमान खान ने लिखा, ' एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कटरीना कै.. स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में।'

बता दें कि अली अब्बास जफर ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कटरीना कैफ के इस फिल्म से जुड़ने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि कटरीना कैफ सितंबर से 'भारत' की शूटिंग करेगी।

अली अब्बास ने मुंबई मिरर को बताया, 'मैं सलमान और कटरीना के साथ दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। हमने पहले भी एक-दूसरे के साथ अच्छा काम किया है। कटरीना इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बहुत थोड़े ही समय में तैयार हो गई।'

सलमान और अली की पिछली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में भी कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थी। सलमान और कटरीना की जोड़ी दर्शकों के बीच पंसद भी की जाती है। सलमान और कटरीना की यह एक साथ पांचवी फिल्म होगी।

यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टु माई फादर' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं, जिनके प्रोडक्शन रील लाइफ और टी-सीरीज के तहत इस फिल्म का निर्माण हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:  'मुल्क' में आतंकी बने प्रतीक बब्बर ने कहा- आसानी से बहक जाते है युवा