logo-image

'वीरगति' में सलमान संग काम कर चुकी एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार, रवि किशन बने सहारा

सलमान खान के साथ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल गंभीर बीमारी से जूझ रही है।

Updated on: 22 Mar 2018, 02:21 PM

मुंबई:

सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा डडवाल गंभीर बीमारी से जूझ रही है। मुंबई के एक अस्पताल में टीबी से संघर्ष कर रही पूजा की मदद के लिए भोजपुरी स्टार रवि किशन ने हाथ बढ़ाये है।

हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म एमएलए की शूटिंग कर रहे रवि किशन ने कुछ नकद और फल भेज पूजा की मदद की। रवि किशन के सहयोगी पप्पू यादव ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट की।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान पूजा ने कहा, 'मुझे 6 महीने पहले पता चला कि मुझे टीबी हो गया है। मैंने मदद के लिए सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कुछ हुआ नहीं। अगर वह मेरे वीडियो देखें तो शायद  मेरी मदद करने की कोशिश करें। मैं पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हूं। मैं पिछले कुछ सालों से गोवा में कैसिनो मैनेजमेंट कर रहीं हूं। मेरे पास बिलकुल भी पैसे नहीं है। मुझे यहां तक कि एक कप चाय के लिए दूसरों पर निर्भर होना पड़ता है।'

वीडियो में पूजा जनरल वार्ड में भर्ती नज़र आ रही है। रवि किशन और पूजा निर्देशक विनय लाड की एक फिल्म में एक साथ काम कर चुके है।

 सलमान खान की फिल्म 'वीरगति (1995)' में पूजा काम कर चुकी है। उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा के पति और परिवार उन्हें छोड़ चुके है।

और पढ़ें: इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' के साथ कमबैक करेंगी 'बेवफा ब्यूटी' उर्मिला मातोंडकर