logo-image

TV पर हुई कपिल शर्मा की वापसी, लेकिन सलमान खान ने ट्विटर पर कह दी ये बात

लंबे इंतजार के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' से टीवी पर वापसी कर ली है. इसके पहले सलमान खान ने खुद ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कर शो से संबंधित जानकारी दी है.

Updated on: 29 Dec 2018, 11:56 PM

मुंबई:

लंबे इंतजार के बाद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से टीवी पर वापसी कर ली है. इसके पहले सलमान खान (Salman Khan) ने खुद ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कर शो से संबंधित जानकारी दी है.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा इसके पहले एक और शो लेकर आए थे, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप हो गया. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ उनकी जोड़ी भी खत्म हो गई. दोनों को कई बार साथ लाने की कोशिश की गई, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. इसके बाद कपिल डिप्रेशन में चले गए और लंबा ब्रेक लिया.

ये भी पढ़ें: लाइन में लगकर ली टिकट, फिर फैंस के साथ थियेटर में बैठकर सारा अली खान ने देखी #Simmba

हाल ही में कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग सात फेरे लिए और अब वह फिर से अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं.

सलमान खान ने कपिल के शो का पोस्टर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'इस वीकेंड की बात ही अलग है, क्योंकि आपके साथ होंगे कपिल शर्मा.'

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' का दूसरा सीजन 29 नवंबर से शुरू हो गया है. यह हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी चैनल पर प्रसारित होगा.