logo-image

क्या सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को जून में रिलीज हो रही इन 4 फिल्मों से मिल सकती है कड़ी टक्कर!

हालांकि इन फिल्मों में कोई बड़ा चेहरा नहीं है, लेकिन कॉमेडी बेस्ड मूवी ​होने के कारण इन्हें गर्मी के मौसम में कुछ ठंडक मिलने के आसार हैं।

Updated on: 11 Jun 2017, 07:43 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस बार जून का महीना एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है। जी हां, इस महीने में ईद के जश्न पर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ ही कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

हालांकि इन फिल्मों में कोई बड़ा चेहरा नहीं है, लेकिन कॉमेडी बेस्ड मूवी ​होने के कारण इन्हें  गर्मियों की छुट्टियों में दर्शक मिलने के आसार हैं। आइए आपको बताते हैं वो कौन सी फिल्में हैं, जो जून में रिलीज होने जा रही हैं।

और पढ़ें: क्या आप सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बारें में जानते हैं ये 5 खास बातें, नहीं तो यहां पढ़ें

1.फुल्लू

अभिषेक सक्सेना की फिल्म 'फुल्लू' काल्पनिक चरित्रों पर आधारित एक सच्ची कहानी बयां करने वाली फिल्म है। फिल्म में सैनिटरी नैपकिन के उपयोग के बारे में जागरूकता पैदा करने की कोशिश की गई है। 'फुल्लू' 16 जून को रिलीज हो रही है।

2. बैंक चोर
'बैंक चोर' एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म है, जिसमें रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म तीन चोरों के बारे में है जो बैंक में चोरी के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं। ये फिल्म 16 जून को रिलीज होगी।

3. गेस्ट इन लंदन
'गेस्ट इन लंदन' में कार्तिक​ आर्यन, परेश रावल के साथ न्यूकमर ​कृति खरबंदा लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म में कृति एक गुजराती ​लड़की का रोल प्ले कर रही हैं जो पति कार्तिक के साथ लंदन में रहती हैं। अश्विनी धीर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म को 16 जून रिलीज होगी।

4. ट्यूबलाइट
सलमान खान अभिनीत 'ट्यूबलाइट' फिल्म 25 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। भारतीय लड़के और चीनी लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित 'ट्यूबलाइट' में चीनी अभिनेत्री झू झू व दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी हैं। सलमान और डायरेक्टर कबीर खान तीसरी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं।

5. शब 

'मातृ' फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली रवीना टंडन ने जल्द ही आपको इस महीने अपनी आगामी फिल्म 'शब' में दिखाई देने वाली है। अब अपनी नई फिल्म 'शब' के साथ फिर से सिनेमाई पर्दे पर दिखने वाली हैं। फिल्म के गाने अरिजीत सिंह और मिथुन की आवाज से सजे हैं, जो दर्श​कों को काफी भा रहे हैं।फिल्म 30 जून को रिलीज होगी।

वहीं श्रीदेवी की 'मॉम' अगले महीने 7 जुलाई को और कैटरीना और रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होगी।

और पढ़ें: IN PICS: 'ट्यूबलाइट' से पहले सलमान-सोहेल की जोड़ी ने इन फिल्मों में एक साथ मचाया धमाल