सलमान खान ने करा दी कपिल शर्मा और सुनील में दोस्ती, अब एक साथ आएंगे नजर

जब भी कभी सलमान खान कपिल के शो में आए हैं दोनों ने जमकर मस्ती की है. एक बार तो कपिल के शो में सलमान हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए थे.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 12:40 PM

नई दिल्ली:  

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं. वहीं जल्द ही कपिल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर आने वाले हैं. जिसकी शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. हाल ही में कपिल शर्मा के शो का प्रोमो भी रिलीज हुआ है. खास बात ये है कि कपिल के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस शो में पहले मेहमान के तौर पर सलमान खान अपने परिवार के साथ नजर आएंगे.

बता दें कि जब भी कभी सलमान खान कपिल के शो में आए हैं दोनों ने जमकर मस्ती की है. एक बार तो कपिल के शो में सलमान हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए थे. उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी शो में दोनों भरपूर मस्ती करते दिखेंगे.

ऐसी भी खबर है कि कपिल के इस शो में सुनिल ग्रोवर भी दिखेंगे. यारों के यार सलमान खान ने दोनों की दोस्ती करा दी है. जिसकी वजह से दोनों एक बार फिर साथ काम करने को लेकर तैयार हो गए हैं. सलमान को ये मालूम है कि सुनील का इस शो में आना कितना जरुरी है.

बता दें कि सलमान की फिल्म भारत में सुनील ग्रोवर भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. ऐेसी भी खबर है कि कपिल के शो में कुछ नए चेहरे भी जुड़ने वाले हैं. जिसमें भारती सिंह और कृष्णा का नाम भी शामिल है.

सुनील जल्द ही अपने कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में जल्द नजर आने वाले हैं. सुनील का 'कानपुर वाले खुरानाज' और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा.'कानपुर वाले खुरानाज' का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. इसके पहले एपिसोड में 'सिंबा' के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे.

First Published: Saturday, December 08, 2018 12:37 PM

RELATED TAG: Salman Khan, Kapil Sharma, Sunil Grover, The Kapil Sharma Show,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो