logo-image

सलमान खान ने इस शख्स को दिया 'टाइगर जिंदा है' की सफलता का श्रेय

फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ऐसे में भाईजान के जन्मदिन का जश्न तो दोगुना होना ही था।

Updated on: 28 Dec 2017, 11:07 AM

highlights

  • फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। ऐसे में भाईजान के जन्मदिन का जश्न तो दोगुना होना ही था
  • टाइगर जिंदा है' अच्छा कर रही है। इसका एकमात्र कारण कैटरीना कैफ हैं: सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड का टाइगर सलमान खान बुधवार को 52 साल का हो गया है। इस दौरान उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां उन्हें बधाई देने पहुंची।

इन सितारों में उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ भी शामिल थीं। हाल ही में रिलीज हुई डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में दोनों एक साथ नजर आए थे।

सलमान और कैटरीना की फिल्म ने अब तक 190 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। जल्द ही यह 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। ऐसे में भाईजान के जन्मदिन का जश्न तो दोगुना होना ही था। क्या आप जानते हैं टाइगर ने फिल्म की सफलता का श्रेय किसे दिया है। जी हां, ये कोई और नहीं, बल्कि कैट हैं।

सलमान खान ने 'टाइगर जिंदा है' की सफलता का श्रेय अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ को दिया ​है। उन्होंने कहा कि 'टाइगर जिंदा है' अच्छा कर रही है। इसका एकमात्र कारण कैटरीना कैफ हैं।

और पढ़ेें: PETA ने अनुष्का शर्मा को दिया 'पर्सन ऑफ द ईयर' खिताब

बात दें सलमान ने मंगलवार देर रात पनवेल फार्म हाउस में अपना जन्मदिन मनाया। पार्टी में बाबा सिद्दीकी, सूरज पंचोली, स्नेहा उलाल, साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला, सुनील शेट्टी, अहान पांडे, अनिल कपूर, आयुष शर्मा, बॉबी देओल, महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी, मौनी रॉय, अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ सहित कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद रहीं।

कैटरीना द्वारा जन्मदिन का तोहफा दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, 'उन्होंने मुझे 'टाइगर जिंदा है' की सफलता का बड़ा तोहफा दिया।'

सलमान हमेशा अपने जन्मदिन को अपने करीबी और प्रियजनों के साथ मनाते हैं, विशेष रूप से मीडिया से परहेज करते हैं।

और पढ़ेें: VIDEO: हॉलीवुड सिंगर रिहाना के भाई की गोली मारकर हत्या