BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

दिल थाम कर बैठिए आज रिलीज होगा 'भारत' का एंथम गीत

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 10:34 AM

नई दिल्ली:  

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म अब अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में फिल्म के निर्माता दर्शकों को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 'भारत' का एक और गाना जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है. अली अब्बास जफर और जूलियस पैकियम द्वारा रचित 'जिंदा' फिल्म का एंथम गीत है.

फिल्म के इस गाने को इस शुक्रवार सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की उपस्थिति में एक भव्य समारोह में लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले रिलीज हो चुके गीत 'स्लो मोशन', 'चाशनी' और 'ऐथे आ' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है और अब चौथा गीत 'जिंदा' दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है.

निर्देशक अली अब्बास जफर कहते हैं कि 'भारत' में छह दशकों तक एक आदमी का सफर दिखाया जाएगा, इसीलिए सलमान खान फिल्म में छह अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे.

5 जून को रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है, जिसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा. लि. और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर कर रही हैं.

सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है. फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें भाईजान कई अवतार में नजर आए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Friday, May 17, 2019 10:29 AM

RELATED TAG: Salman Khan, Film Bharat, Song Zinda Hoon Main Tujhme,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो