logo-image

Video: सलमान खान के फैंस की बेसब्री बढ़ी, रिलीज हुआ 'भारत' का टीजर

भारत में सलमान कई अवतार में दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है.

Updated on: 17 Jan 2019, 12:48 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. सुल्तान, टाईगर जिंदा है जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद एक बार फिर सलमान, अली अब्बास जफर के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का एक और टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर को सलमान के ब्रदर इन लॉ अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है. टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- कांउटडाउन शुरू.. टीजर में भारत का झंडा लहराया जा रहा है. वीडियो के बैंकग्राउंड में ढोल बज रहा है. साथ ही लोगों का शोर भी सुनाई दे रहा है.

बता दें कि पहले टीजर सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज होने वाला था. लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया. भारत में सलमान कई अवतार में दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है.

'भारत' 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का एक आधिकारिक रूपांतरण है. इसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है.

फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा आने वाले वक्त में वह दबंग-3 और इंशाअल्लाह में काम करते नजर आएंगे.