logo-image

'भारत' का जादू बरकरार, सिनेमाघरों में जारी है सलमान खान की दबंगई

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत', कोरियाई फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है

Updated on: 10 Jun 2019, 12:44 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म भारत का तूफान बॉक्स ऑफिस पर जारी है. सिर्फ कुछ ही दिनों में अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने अपने खाते में 150.10 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. भारत ने अपने पहले दिन धुआंधार कमाई करते हुए 42.30 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 31 करोड़, तीसरे दिन 22.20 करोड़ और चौथे दिन शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए अपने खाते 27.90 जमा किए.

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी इसे सफल बनाने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया, वहीं सलमान खान ने भी अपने प्रशंसकों को फिल्म के पहले दिन सिनेमाघर आने के लिए एक नोट लिखा है, जिससे उन्हें अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत मिली.

सलमान ने ईद के मौके पर रिलीज की गई फिल्म के एक दिन बाद ट्वीट किया, "मुझे अपने करियर की सबसे बड़ी शुरुआत देने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद."

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म 'भारत', कोरियाई फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. इस बॉलीवुड फिल्म में एक साधारण व्यक्ति के जीवन के माध्यम से भारत के इतिहास को दिखाया गया है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सतीश कौशिक और दिशा पटानी भी हैं.