logo-image

ईद से पहले आज सिनेमाघरों में चमकेगी 'ट्यूबलाइट', जलाएगी कमाई की बत्तियां

बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' शुक्रवार यानि 23 जून को पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है।

Updated on: 23 Jun 2017, 12:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' शुक्रवार यानि 23 जून को पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है। 'ट्यूबलाइट' दुनिया भर के 5550 स्क्रीन पर रिलीज होगी। जिसमें से 4350 स्क्रीन्स पर भारत और 1200 स्क्रीन्स विदेश में रिलीज होगी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार 'ट्यूबलाइट' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। इसके अलावा चीन में भी रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं हैं। हालांकि पारंपरिक विदेशी बाजार में फिल्म की रिलीज होगी। 'ट्यूबलाइट' को विदेशों में 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' से ज्यादा स्क्रीन्स मिली है। 'बाहुबली 2' 1100 विदेशी स्क्रीन्स पर उतरी थी।

रमजान से ठीक पहले वीकेंड पर रिलीज हो रही इस फिल्म की कमाई को लेकर अभी से कयास लगने शुरू हो गए है। एक्सपर्ट का मानना है कि ट्यूबलाइट पहले तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 'ट्यूबलाइट' इस हफ्ते की सोलो फिल्म है, वहीं अगले कुछ हफ्तों तक भी कोई बड़ी फिल्म की रिलीज नहीं है।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगे नन्हें मातिन, जानें सोशल मीडिया पर क्यों छाए हैं?

बता दें कि फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। सलमान और कबीर की ये तीसरी फिल्म है। फिल्म में मेन फीमेल लीड में चीनी एक्ट्रेस झू-झू होंगी। वहीं चाइल्ड एक्टर के तौर पर माटिन रे टेंगू डेब्यू कर रहे हैं।

'ट्यूबलाइट' फिल्म में 15 साल बाद सलमान के साथ शाहरूख खान भी नजर आएगें। फिल्म में शाहरूख का कैमियो रोल हैं।

इस फिल्म में ओम पुरी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे। ओमपुरी के सम्मान में कबीर खान ने घोषणा की है कि यह फिल्म इस दिग्गज अभिनेता को समर्पित होगी।

इसे भी पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने की शाहरुख खान की तारीफ

यहां देखें ट्रेलर:-

 इसे भी पढ़ें: 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा- 'जो जंग चाहते हैं, उन्हें बंदूक दे दो'