logo-image

Video: जब सोहेल खान की वजह से पिटे सलमान खान, कपिल शर्मा के शो में सुनाई कहानी

सलमान ने एक किस्सा सुनाया. दंबग खान ने बताया कि उन्होंने संजय दत्त की वजह से शादी नहीं की.

Updated on: 03 Jan 2019, 05:03 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके कपिल शर्मा के फेमस कॉमेडी शो The Kapil Sharma सीजन 2 में बॉलीवुड स्टार्स की एंट्री जारी है. इस बार कपिल के शो में सलमान खान अपने भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ पहुंचे. जहां तीनों ने कपिल के साथ काफी मस्ती की. इस दौरान तीनों भाईयों ने अपने लाइफ से जुड़े कई किस्से लोगों के सामने शेयर किए.

इस शो का एक वीडियो सोनी के ट्विटर पेज पर शेयर हुआ है जिसमें कपिल पूछते हैं कि आप लोगों को एक साथ देखते ही कई सवाल मन में आते हैं. ऐसा कभी हुआ कि लड़ाई-झगड़े हुए हैं. जिसके जवाब में सोहेल खान बताते हैं कि जब वो छोटे थे तो एक बार घर के बाहर कुछ फैंस आ गए और गाली देने लगे. वो शायद ऐसा अटेंशन पाने के लिए कर रहे थे. जब मैनें उन्हें रोका तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद सलमान भाई बचाने पहुंचे लेकिन फैंस ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया.

इस दौरान सलमान ने एक किस्सा सुनाया. दंबग खान ने बताया कि उन्होंने संजय दत्त की वजह से शादी नहीं की. सलमान ने बताया कि एक बार संजू उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे लेकिन तभी उनकी पत्नी का कॉल आया और वो मुझे रोक कर वहां से चले गए. जिसके बाद मुझे समझ में आया कि शादी करना कितना मुश्किल है. सलमान की इस बात पर वहां मौजूद सभी दर्शक जोर से हंसने लगे.