BREAKING NEWS
  • कश्मीरी छात्रों पर हमले को लेकर सुप्रीम कोर्ट का केंद्र सरकार और 10 राज्यों को नोटिस- Read More »
  • पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान डरा, सेना को युद्ध के लिए तैयार रहने को कहा, LOC पर बढ़ी हलचल- Read More »
  • UNSC ने पाकिस्तान के जैश का नाम लेकर की पुलवामा हमले की निंदा तो चीन ने डाला अड़ंगा- Read More »

'वीरे दी वेडिंग' के लिए हो जाइये तैयार, जून में 2 या 3 नहीं बल्कि इन 5 फिल्मों का होगा धमाका

News State Bureau  |   Updated On : May 26, 2018 08:36 PM
वीरे दी वेडिंग

वीरे दी वेडिंग

नई दिल्ली :  

हाल ही में रिलीज़ हुई आलिया भट्ट की 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रही। मई के महीने में 'राज़ी' , '102 नॉट आउट', 'बकेट लिस्ट' , 'परमाणु' जैसी बेहतरीन फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म दर्शकों को 'राज़ी' कर पाई। 

फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े से महज कुछ ही दूर है। आने वाले महीने में सलमान खान अपने फैंस को तोहफा देने के लिए तैयार है। जून में 'रेस 3', 'वीरे दी वेडिंग' , 'भावेश जोशी' जैसी फिल्में दस्तक देने के लिए तैयार है। मई के साथ जून भी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए तैयार है।

इन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड रिलीज़ होने के बाद पता चलेगी। देखें जून में रिलीज़ होने जा रही फिल्मों की लिस्ट। 

वीरे दी वेडिंग (IANS)

वीरे दी वेडिंग (IANS)

करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर 'वीरे दी वेडिंग' का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। बोल्ड कंटेंट से भरपूर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बिना कैंची चलाये 'A' सर्टिफिकेट दिया है। 'वीरे दी वेडिंग' में चारों सहेलियों का बिंदास अंदाज नज़र आएगा। इस फिल्म को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। वहीं शशांक खेतान ने इसका डायरेक्शन किया है। यह मूवी 1 जून 2018 को रिलीज होगी।

रेस 3

रेस 3

एक्शन के तड़के से भरपूर सलमान की 'रेस 3' के ट्रेलर और सॉन्ग्स ने धमाल मचा दिया है। सलमान खान ईद पर फैंस को तोहफा देने के लिए तैयार है। फुल एक्शन पैक रेस 3 में सलमान सुपर हीरो की तरह उड़ते हुए, विलन से लड़ते हुए और मिसाइल लॉन्च करते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलीन , डेज़ी शाह जैसे स्टार्स भी एक्शन का डोज़ देंगे। सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

काला करिकालन

काला करिकालन

थलाइवा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'काला करिकालन' का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले फिल्म के पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर के बाद फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 'काला' में गैंगस्टर लुक को देखकर रजनीकांत के दमदार किरदार और अभिनय का अंदाजा लगाया जा सकता है। 'काला' में नाना पाटेकर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्माण उनके दामाद और एक्टर धनुष कर रहे है। थलाइवा की काला में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी नज़र आएंगी।

भावेश जोशी सुपरहीरो

भावेश जोशी सुपरहीरो

सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर की दूसरी फिल्म रिलीज होने को तैयार है। विक्रमादित्य मोटवाने के निर्देशन में बन रही 'भावेश जोशी सुपरहीरो' की भिड़ंत 'वीरे दी वेडिंग' से होगी। ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में पारी शुरू करने वाले हर्षवर्धन कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी। 'भावेश जोशी' फिल्म जून 1 को रिलीज़ होगी।

संजय दत्त

संजय दत्त

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के दिलचस्प जीवन का सफर बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो के सहयोग से विनोद चोपड़ा फिल्म्स और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

First Published: Saturday, May 26, 2018 07:45 PM

RELATED TAG: Race 3, Veere Di Wedding, Kaala,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो