logo-image

पाकिस्तान में दिखे 'सलमान खान', ये Viral Video देख 'भाईजान' भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच उनके एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Updated on: 22 Jan 2019, 01:58 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'भारत' (Bharat) की शूटिंग में बिजी हैं. इस बीच उनके एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, सलमान जैसा दिखने वाला यह शख्स पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में देखा गया है. यह वीडियो कब शूट किया गया है, इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इंटरनेट पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में सलमान खान का हमशक्ल पार्किंग में फंसी अपनी बाइक को निकालने की कोशिश कर रहा है. दिलचस्प बात यह है कि वह न सिर्फ सलमान की तरह दिखता है, बल्कि उसका हेयर स्टाइल, कद-काठी और ड्रेसिंग सेंस भी दबंग खान की तरह ही है.

ये भी पढ़ें: 'कलंक' की शूटिंग खत्म, आलिया भट्ट ने Instagram पर कही दिल छू लेने वाली बात

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसमें कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. इनके अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी मुख्य किरदारों में हैं.

गौरतलब है कि पिछले साल सलमान की 'रेस 3' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. ऐसे में 'भाईजान' के फैंस को 'भारत' फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं.