logo-image

#TigerZindaHai: यहां हो रही है सलमान खान की फिल्म की शूटिंग, देखें तस्वीरें

यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

Updated on: 10 May 2017, 09:45 AM

नई दिल्ली:

फिल्मकार अली अब्बास जफर इस समय संयुक्त अरब अमीरात के एक सीमेंट कारखाने में सलमान खान अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं।

जफर ने सेट से एक तस्वीर शेयर की और कहा, 'अरकान सीमेंट कारखाने में 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग। अनमोल सहयोग के लिए धन्यवाद, भरोसा करें यह बहुत खूबसूरत है।'

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की यह फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: #Tubelight के टीजर ने किया धमाका...एक बार फिर छा गए सलमान खान (VIDEO)

'टाइगर जिंदा है' की टीम 4 मई से शुरू 65-दिवसीय शेड्यूल के दौरान अबू धाबी के कई स्थानों पर शूटिंग करेगी। फिल्म का सेट कुछ श्रमिकों द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिन्होंने 2013 में 'स्टार वार्स' के सेट बनाने में मदद की थी।

सलमान-कैटरीना फिर आएंगे नजर

यशराज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी 'एक था टाइगर' के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। इसमें सलमान और कैटरीना कैफ को एक बार फिर साथ देखा जाएगा।

ये भी पढ़ें: रिश्तों के बीच दूरियां बढ़ा रहा है फबिंग, जानिए इसके बारे में

इन फिल्मोें में साथ कर चुके काम

यह पहली बार नहीं है, जब सलमान और कैटरीना साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर', 'युवराज', 'मैंने प्यार क्यों किया?' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

'ट्यूबलाइट' का फैंस को इंतजार

सलमान खान के फैंस उनकी एक और फिल्म 'ट्यूबलाइट' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें सलमान खान सेना के एक जवान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान भी कैमियो रोल करेंगे। यह एक वॉर (War) ड्रामा फिल्म है। इसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)