logo-image

'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' के अरबी वर्जन ने मचाई खलबली, वायरल हुआ वीडियो

'टाइगर जिंदा है' का सुपरहिट गाना स्वैग से करेंगे सबका स्वागत हिंदी में खूब पसंद किया गया। अब इस फिल्म को अरबी भाषा में रिलीज किया गया है ।

Updated on: 15 Dec 2017, 12:05 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड के 'दबंग' के साथ कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

इस फिल्म का सुपरहिट गाना स्वैग से करेंगे सबका स्वागत हिंदी में खूब पसंद किया गया। अब इस फिल्म को अरबी भाषा में रिलीज किया गया है ।

इस गाने को राबिह बरौद, ब्रिगेट यागी ने गाया है। इसका अनुवाद मोहम्मद जाद मलिक ने किया है। यह गाना आपको गुनगुनाने के साथ थिरकने पर मजबूर कर देगा।

स्वैग से स्वागत गाने के रिलीज हुए पहले लुक में कैट और सलमान की बेहद शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: शिल्पा के खाना बनाने के तरीके से नाराज हुई हिना खान, अर्शी ने लगाई आग

फिल्म निर्देशन अली अब्बास जफर ने कहा, 'चूंकि यह गीत भारत में एक चार्टबस्टर है और फिल्म की शूटिंग मिडिल-ईस्ट में हुई और यह क्षेत्र को प्रभावित करने वाले प्रमुख मुद्दों पर केंद्रित है। हम वहां दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित थे।'

उन्होंने कहा, 'स्थानीय भाषा में गीत को डब करना मध्यपूर्व में दर्शकों के साथ जुड़ने का एक तरीका है, क्योंकि हिंदी फिल्मों में काफी अपील होती और सलमान खान इस क्षेत्र में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।'

और पढ़ें: #MeToo- सलमा हायेक ने विंस्टीन को बताया 'राक्षस', यौन उत्पीड़न और धमकाने का लगाया आरोप

इस फिल्म में एक्शन, सस्पेंस के तड़के के साथ रोमांस का मजा भी मिलेगा। साथ ही ऑस्ट्रिया, ग्रीस और अबू धाबी जैसी जगहों पर शूटिंग होने की वजह से शानदार लोकेशन भी देखने को मिलेंगे।

यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'टाइगर ज़िंदा है' 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।

सलमान और कैटरीना 5 साल पहले कबीर खान की डायरेक्ट की गई 'एक था टाइगर' में नजर आए थे। अब इसके सीक्वल को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

और पढ़ें: जन्मदिन पर राणा दग्गुबाती ने रिलीज किया 'हाथी मेरे साथी' का लोगो, रिलीज डेट हुई आउट