logo-image

Bharat Teaser Release: सलमान की दमदार आवाज़ में रिलीज़ हुआ 'भारत' का टीज़र, कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर सुपरहिट

एक्शन के तड़के से भरपूर 'रेस 3' के बाद सलमान खान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

Updated on: 15 Aug 2018, 02:57 PM

नई दिल्ली:

एक्शन के तड़के से भरपूर 'रेस 3' के बाद सलमान खान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। 'टाइगर ज़िंदा है' के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएगी।  सलमान की फिल्म 'भारत' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सलमान खान की 'भारत' का टीज़र रिलीज़ हो गया है। भारत का ट्रेलर रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर छा गया। कुछ ही घंटे पहले रिलीज़ हुए ट्रेलर को सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसे अबतक पांच लाख से भी ज़्यादा लोग लाइक कर चुके है।

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Aug 14, 2018 at 11:29pm PDT

वहीं यूट्यब पर भी एक लाख व्यूज के आंकड़े को पार करते हुए सुपरहिट है। 49 सेकंड केटीज़र में सलमान खान का वॉइस ओवर है जिसमें वे कहते है कुछ रिश्ते ज़मीन से होते है ... और कुछ खून से.. मेरे पास दोनो थे !

और पढ़ें: Manikarnika Poster Release: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज़ हुआ पोस्टर, आक्रामक अवतार में दिखीं कंगना

बता दें कि इससे पहले प्रियंका के अचानक फिल्म छोड़ देने के कारण फिल्म की चर्चाएं हो रही थी। प्रियंका के एग्जिट के बाद, कटरीना की एंट्री हुई।

फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी नज़र आएंगे। यह फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक अडेप्टेशन है। सलमान की 'भारत' अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में नोरा फतेही में लैटिन अमेरिकी लड़की के किरदार में हैं