logo-image

सांसे थम जाएंगी सलमान खान के इस कसरत को देखकर, कहा-रोज करते हो तो करो, मगर..

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही सलमान की फिल्म 'भारत' का टीजर रिलीज हुआ है.

Updated on: 19 Jan 2019, 11:55 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान 53 साल के हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी गिनती सबसे फिट अभिनेताओं में होती है. फिटनेस फ्रीक सलमान चाहे जितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन वो कसरत करना नहीं भूलते हैं. हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, सलमान मुंबई में एक फिटनेस इवेंट में पहुंचे थे.

वीडियो में सलमान बेंच प्रेस करते दिखाई दे रहे हैं खास बात ये थी कि सलमान ने एक-दो या 10 बेंच प्रेस नहीं मारे बल्कि 70 से अधिक बेंच प्रेस कर डाले. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'रोज़ करते हो तो करो...मगर ट्रेनर के बिना मत ट्राई करो'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही सलमान की फिल्म 'भारत' का टीजर रिलीज हुआ है. खबरों की मानें तो 26 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. सलमान की 'भारत' में दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी.

इसके अलावा सलमान 'दबंग 3' को भी लेकर आ रहे हैं. जिसका पहला शेड्यूल अप्रैल में शुरू होगा. वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी हैं.फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी. अरबाज़ के मुताबिक अभी लोकेशन देखने के काम चल रहा है और जल्द ही लोकेशन और स्टारकास्ट के नाम से पर्दा उठा दिया जाएगा.