logo-image

फिल्म 'भारत' की शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ हुआ बुरा हादसा, इलाज के लिए मुबंई लौटे

फिल्म भारत में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी. कैटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में सलमान के साथ काम करने वाली थी

Updated on: 18 Nov 2018, 11:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शुटिंग में बिजी हैं. हाल ही में सेट पर शूटिंग के दौरान सलमान खान घायल हो गए. खबरों कि मानें तो सलमान खान को सेट पर अभ्यास करने के दौरान चोट लगी लेकिन घायल होने के बाद भी उन्होंने शूटिंग को जारी रखा. लेकिन अचानक दर्द बढ़ने के बाद उन्हें मुंबई ले जाना पड़ा. फिलहाल डॉक्टरों के द्वारा उनका चेकअप किया जा रहा है. जिसके बाद ही वह दोबारा शूटिंग पर वापस लौट पाएंगे.

बता दें कि फिल्म भारत में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी. कैटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में सलमान के साथ काम करने वाली थी लेकिन अचानक उन्होंने इस फिल्म से कन्नी काट ली. इन दोनों स्टार्स के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी इस फिल्म में हैं.

बता दें कि अली अब्बास जफर की फिल्म भारत साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की हिंदी रीमेक है. 'भारत' में नोरा माल्टा की एक लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा नोरा ने लैटिन अमेरिकी शैली में बोलने और उनके तौर तरीकों को भी सीखा है. 

बता दें कि इससे पहले भी जफर 'दबंग', 'सुल्तान' और 'टाईगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में सलमान के साथ काम कर चुके हैं. इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं, जिनके प्रोडक्शन रील लाइफ और टी-सीरीज के तहत इस फिल्म का निर्माण हो रहा है. सलमान अभिनीत फिल्म 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज होगी. फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है.