logo-image

सलमान खान के करीबी इस शख्स का हुआ निधन, प्रार्थना सभा में पहुंचा खान परिवार

बिभाष छाया के निधन पर पूरा खान परिवार सांत्वना देने पहुंचा

Updated on: 05 Mar 2019, 01:44 PM

मुंबई:

सलमान ख़ान Salman Khan और उनका पूरा परिवार रविवार को परिवार के बेहद करीबी और आर्थिक सलाहकार बिभाष छाया की आत्मा की शान्ति के लिए आयोजित एक प्रार्थना सभा में पहुंचे थे. बिभाष छाया का 1 मार्च को निधन हो गया था. इस प्रार्थना सभा में सलमान खान, सलीम खान, सोहेल खान, अरबाज खान, अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री समेत पूरा खान परिवार पहुंचा. इस दौरान सलमान खान ने बिभाष के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की. बिभाष छाया के निधन पर पूरा खान परिवार सांत्वना देता दिखाई दिया.

यह भी पढ़ें- अभिनय के लिए थिएटर को वास्तविक माध्यम मानती हैं : आहना कुमरा

सूत्रों के मुताबिक, बिभाष छाया के पिता हनीभाई छाया सलीम खान के साथ 1979 से जुड़े हुए थे. हनीभाई ही सलीम खान के परिवार की फाइनेंस से जुड़ी सारी चीजों को देखते थे. सलीम खान और हनीभाई के बीच बहुत गहरा रिश्ता था. हनीभाई के निधन के बाद उनके बेटे बिभाष छाया सलमान खान समेत परिवार का काम देखने लगे.

यह भी पढ़ें- एटीएस ऑफिसर के रोल में नजर आए अक्षय कुमार, सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक हुआ आउट

बता दें कि जल्द ही सलमान अपनी नई फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे. ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म में भाईजान बच्चे से लेकर बूढे तक के रोल में नजर आएंगे. 'भारत' 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का एक आधिकारिक रूपांतरण है. इसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है.

Sargam Ka Safar: सिनेमा को दिया तरानों का नज़राना,संगीतकार आनंद-मिलिंद का सफ़रनामा, देखें VIDEO