logo-image

Watch Video: जन्मदिन के मौके पर इस एक्ट्रेस के साथ बांहों में बाहें डालकर नाचे सलमान खान

मोस्ट एलिजबल बैचलर में से एक सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है

Updated on: 27 Dec 2018, 02:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उनकी फैमिली और फ्रेंड पनवेल फार्महाउस को चुना. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. बर्थडे सेलिब्रेशन के इस वीडियो में सलमान की गोद में आहिल हैं तो वहीं उनके पास उनका बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद हैं. केक काटते समय सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी उनके पास हैं जो बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं.

सलमान के इस जन्मदिन पर कैटरीना कैफ, रितेश सिधवानी और मौनी रॉय, आर्पिता खान शर्मा, भाई सोहेल-अरबाज और दिया मिर्जा जैसे कई स्टार्स दिखे. अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान ने अपनी फेवरेट ब्‍लैक कलर की टी शर्ट पहनी.

View this post on Instagram

Baby #ahilsharma cuts the cake with #salmankhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वायरल हो रहे एक और वीडियो में सलमान के साथ सुष्मिता सेन भी है जिसमें दोनों एकसाथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही स्टार्स एक साथ कई फिल्में की हैं. बता दें कि मोस्ट एलिजबल बैचलर में से एक सलमान खान का मूल नाम अब्दुल राशिद सलीम सलमान खान है और उनके पिता सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लेखक हैं और उनकी मां सुशीला चरक उर्फ सलमा हाउस वाइफ हैं. वहीं सलमान खान की दूसरी मां हेलन अपने जमाने की फेमस डांसर रही हैं. अगर पढ़ाई- लिखाई के बारे में बात करे तो स्कूली पढ़ाई पूरा करने के बाद सलमान कॉलेज में एडमिशन तो लिया लेकिन बीच में ही कॉलेज छोड़ दिया.

View this post on Instagram

Happy Birthday #Salmankhan

A post shared by SALMAN KHAN TeaM (@beingsalmankhanteam) on

सलमान जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी लीड रोल में दिखाई देंगे. 'भारत' ओड टु माई फादर का रिमेक है. फिल्म 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज होगी.