logo-image

भांजे आहिल के बर्थडे पर बच्चे बनकर नाचे सलमान खान, देखें ये Viral Video

वीडियो में सलमान फंकी हैट और शॉर्ट्स में विनी द पू, टाइगर और डोनाल्ड डक के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 01 Apr 2019, 11:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और अब फैंस को ट्रेलर का इंतजार है. फिलहाल इन सबके अलावा हाल ही में सलमान ने अपने क्यूट भांजे आहिल का तीसरा जन्मदिन मनाया. इस सेलिब्रेशन में भाईजान ने बच्चों के संग जमकर मस्ती की और डांस भी किया. जो कि अब वायरल हो रहा है.

वीडियो में सलमान फंकी हैट और शॉर्ट्स में विनी द पू, टाइगर और डोनाल्ड डक के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को सलमान के बहनोई और फिल्म प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आहिल के तीसरे बर्थडे पर उनका पूरा परिवार साथ नजर आया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अली अब्बास की फिल्म भारत में 5 जून को रिलीज होगी. इसमें सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी लीड रोल में दिखेंगी. इसके अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में होंगे.

View this post on Instagram

#HappyBirthday #3yrsold #Ahil 😍 @arpitakhansharma @aaysharma

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

भारत साल 2014 में रिलीज कोरियन फिल्म Ode To My Father का हिंदी रिमेक है. इसके बाद सलमान फिल्म दबंग 3 की तैयारी शुरू करने वाले हैं. अब तक इस फिल्म की दोनों सीरीज बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. इसके अलावा भाईजान इंशाअल्लाह में नजर आएंगे जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में आलिया भट्ट लीड में दिखाई देंगी.