logo-image

Watch Video: फिल्म 'लवयात्रि' का नया गाना 'ढोलिदा' रिलीज, याद आ जाएगी गरबे की रात

विश्व हिन्दू परिषद् का इस मामले पर कहना था कि इस फिल्म से हिन्दुओं कि धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है. जिसके बाद इस फिल्म का नाम 'लवरात्रि' से 'लवयात्रि' किया गया.

Updated on: 25 Sep 2018, 01:44 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म 'लवयात्रि' का नया गाना 'ढोलिदा' रिलीज हो गया है. इस गाने को नेहा कक्कड़, उदित नारायण, राजा हसन और पलक जैसे सिंगर ने आवाज दी है. यह सलमान खान फिल्मस द्वारा निर्मित और नरेन भट्ट द्वारा लिखित है. वहीं गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनीं 'लवरात्रि' का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है. फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस गाने को अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर करते सलमान ने लिखा है, 'सुनिए लवयात्रि का नया गाना.' इस गाने को सुनकर आपको नवरात्रि की गरबा और डांडिया की रात को याद दिला देगा.

बता दें कि हाल ही में फिल्म का नाम 'लवरात्रि' से बदलकर 'लवयात्रि' किया गया है. कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने आपत्ति जताते हुए हिंदू उत्सव यानी नवरात्रि के नाम को खराब करने का आरोप लगाया था.  फिल्म के नाम को लेकर काफी हंगामा हुआ था.

विश्व हिन्दू परिषद् का इस मामले पर कहना था कि इस फिल्म से हिन्दुओं कि धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है. जिसके बाद इस फिल्म का नाम 'लवरात्रि' से 'लवयात्रि' किया गया.

और पढ़ें: BirthdaySpecial: फिरोज खान के स्टाइल की लड़कियां थी दीवानी, एक अफेयर ने किया परिवार से अलग

वहीं बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे आयुष पिछले तीन सालों से डेब्यू के लिए तैयारियां कर रहे है. आयुष ने इस फिल्म के लिए एक्टिंग के साथ डांस और एक्शन की भी ट्रेनिंग ली है. फिल्म में अपने किरदार को न्याय देने के लिए आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें कठिन प्रशिक्षण से भी गुजरना पड़ा.

यहां देखें ट्रेलर-