logo-image

शाहरुख-सलमान को एक बार फिर आई 'करण-अर्जुन' की याद, ऐसे साथ में याद कर रहे हैं अपने पुराने दिन, देखें Video

आपने साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'करण अर्जुन' (Karan Arjun) जरूर देखी होगी. इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था और आज भी दोनों को स्क्रीन पर साथ देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं.

Updated on: 30 Dec 2018, 05:40 PM

मुंबई:

आपने साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'करण अर्जुन' (Karan Arjun) जरूर देखी होगी. इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था और आज भी दोनों को स्क्रीन पर साथ देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. आप सोच रहे होंगे कि अचानक 'करण अर्जुन' फिल्म की बात क्यों हो रही है तो आपको बता दें कि खुद शाहरुख और सलमान अपने बीते दिनों को याद कर रहे हैं.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों टीवी पर 'करण अर्जुन' फिल्म के फेमस गाने 'ये बंधन तो प्यार का बंधन है' देख रहे हैं. इस दौरान सलमान और शाहरुख प्यारे अंदाज में एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जानिए कैसा है दीपिका के लिए उनके सास-ससुर का बर्ताव, इंटरव्यू में सुनाई पूरी दास्तां

सलमान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'करण + अर्जुन प्यारी यादें'. इसके साथ उन्होंने शाहरुख खान के ट्विटर हैंडल को भी टैग किया.

View this post on Instagram

Karan + Arjun ... fond memories @iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि इस फिल्म के बाद ही दोनों 'खान्स' के बीच भाईयों जैसी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. हालांकि, बीच में कई बार इनके रिश्ते में उतार-चढ़ाव आए, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच मनमुटाव खत्म हो गया.

हाल ही में सलमान, शाहरुख की फिल्म 'जीरो' के एक गानें 'इश्कबाज' में भी नजर आए थे.