logo-image

यूलिया ने रिलेशनशिप को लेकर लिखी ये बड़ी बात, सलमान से हुआ ब्रेकअप!

सलमान खान के रिलेशनशिप को लेकर अटकलों का बाजार हमेशा गर्म रहता है। हाल ही में सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर अपने पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं।

Updated on: 09 May 2018, 07:40 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान के रिलेशनशिप को लेकर अटकलों का बाजार हमेशा गर्म रहता है।

कभी कैटरीना कैफ से बढ़ती नज़दीकियां तो कभी रोमानियाई टीवी एंकर यूलिया से रिलेशन की खबरों को लेकर अक्सर मनोरंजन गलियारों से कुछ न कुछ सामने आता है।

यूलिया और सलमान के बीच रिलेशन हमेशा चर्चा में बना रहता है। हाल ही में रोमानियाई टीवी एंकर और सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर अपने पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं।

इस पोस्ट में उनका इशारा ब्रेकअप की तरफ नज़र आ रहा है।

यूलिया ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'पिछले दिनों जो मैनें सबसे बड़ी गलती की है वो शायद प्यार का मतलब सही इंसान की तलाश। असलियत में प्यार का मतलब है खुद सही इंसान बनना। जिंदगी बिताने के लिए सही शख्स को मत तलाशिये बल्कि खुद सही बनिए।'

हालांकि, इस पोस्ट को यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है।

इसके बाद यूलिया  ने एक काली तस्वीर शेयर की जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, 'आप क्या कहते हैं और क्या करते हैं इससे फर्क नहीं पड़ता। कुछ लोग हमेशा अपनी समझ से चीज़ों का मतलब निकालते हैं। तो इन चीज़ों को हंसी में उड़ाइए और अपनी जिंदगी को एंजॉय कीजिए।'

और पढ़ें: रुस्तम वर्दी नीलामी: कानूनी विवाद में फंसा मामला, अक्षय और ट्विंकल खन्ना को लीगल नोटिस

बता दें कि यूलिया और सलमान की रिलेशन की खबरें सुर्ख़ियों में छाई रहती है। सलमान खान इन बातों का खंडन करते आये है। यूलिया सलमान के परिवार के साथ छुट्टियों में भी नज़र आ चुकी हैं।

टाइगर ज़िंदा है के बाद सलमान और कैटरीना पर सभी का ध्यान है। दोनों स्टार्स की फिल्म और प्रोमोशंस के दौरान जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली।

और पढ़ें: MET GALA after party 2018: ब्लैक ड्रेस में प्रियंका ने बिखेरा जलवा, पुरानी ड्रेस में इम्प्रेस नहीं कर पाईं दीपिका