logo-image

काले हिरण मामले में सलमान खान सहित अन्य फिल्मी सितारे नहीं पहुंचे जोधपुर, 27 जनवरी को ​होगी सुनवाई

कुछ दिन पहले ही सलमान आर्म्स एक्ट मामले में लोअर कोर्ट से बरी हुए थे।

Updated on: 25 Jan 2017, 02:56 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'बिग बॉस' सलमान खान पर काले हिरण शिकार मामले में बुधवार को जोधपुर ​सीजेआई कोर्ट ने सुनवाई टाल दी है। अब 27 जनवरी को सलमान खान के साथ 'हम साथ साथ हैं' की टीम पर सुनवाई होगी। बता दें कि कांकाणी के काला हिरण शिकार मामले में मुजरिम बयान सुनने के लिए सलमान खान सहित अन्य फिल्मी सितारे बुधवार को जोधपुर नहीं आए। उनकी तरफ से आज कोर्ट में हाजरी माफी की अर्जी पेश की गई,  जिसे स्वीकार कर अब इन सभी को 27 जनवरी को कोर्ट में उपस्थित रहने का आदेश दिया गया है।

इस मामले में सलमान खान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को कोर्ट में पेश होने का आदेश है। कुछ दिन पहले ही सलमान आर्म्स एक्ट मामले में लोअर कोर्ट से बरी हुए थे।

अक्टूबर 1998 को 'हम साथ साथ हैं' फिल्म कि शूटिंग के दौरान सलमान खान पर जोधपुर के पास कांकाणी में दो काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था।

शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू औऱ नीलम भी मौजूद थे। लिहाजा कोर्ट ने सलमान खान के साथ इन लोगों को भी बयान दर्ज कराने का आदेश दिया है।

ये भी पढें, आर्म्स एक्ट केस: सलमान खान को 18 साल बाद मिली राहत, जोधपुर कोर्ट ने किया बरी

पिछले हफ्ते ही 18 जनवरी को सलमान खान हथियार के केस में लोअर कोर्ट से बरी हो चुके हैं। वहीं चिंकारा केस में सलमान हाईकोर्ट से भी बरी हो चुके हैं।

चार में से तीन मामलों में सलमान खान बरी हो चुके हैं अब ये आखिरी केस कांकाणी में काले हिरणों के शिकार का है, जिसमें सलमान और फिल्म के दूसरे कलाकारों को आज जोधपुर की सीजेएम कोर्ट में बयान दर्ज कराना है।