logo-image

टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस, निभा चुकी है 'लेडी डॉन' का किरदार

टाइगर श्रॉफ की बागी 3, 2020 में रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर अभी से ही ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है.

Updated on: 12 Feb 2019, 09:59 AM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म बागी के तीसरे सीरीज में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. मेकर्स ने दिशा पाटनी को रिप्लेस कर दिया है. साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले और अहमद खान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में दर्शकों को एक्शन और रोमांश का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा.

बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई बागी के पहले सिक्वल में श्रद्धा, टाइगर के साथ नजर आईं थीं. इस के बाद 2018 में दिशा पाटनी बागी 2 में टाइगर के साथ दिखाई पड़ीं. अब एक बार फिर श्रद्धा कपूर की एंट्री बागी 3 में हुई है. बता दें कि 'बागी 2' की रिलीज के बाद ही निर्देशक ने घोषणा कर दी थी कि इसका तीसरा सीक्वल जरूर बनेगा.

टाइगर श्रॉफ की बागी 3, 2020 में रिलीज होगी. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए टाइगर अभी से ही ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी है. फिल्म में वह एक बार फिर पसंदीदा किरदार रोनी के रूप में दिखेंगे.इसके अलावा टाइगर 2019 में 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2' में दिखेंगे. इसके अलावा वह हॉलीवुड रिमेक 'रेंबो' में भी नजर आएंगे.

बता दें कि ऐसी भी खबर थी कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) को टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मूवी 'बागी 3' (Baaghi 3) के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म से इनकार कर दिया. खबरों की मानें तो फिल्म में उनका रोल बहुत छोटा था. यही वजह है कि उन्होंने टाइगर के अपोजिट काम करने से मना कर दिया.