logo-image

करीना से शादी करने से पहले सैफ ने लिखा था अमृता को लेटर, कही थी ये बात

करण के इस शो में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे थे, जहां दोनों ने ढेरों बातें की

Updated on: 19 Nov 2018, 04:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ खास कपल्स में से एक है करीना और सैफ अली खान की जोड़ी. दोनों के बीच उम्र का लंबा फासला होने के बावजूद भी दोनों की आपसी समझ इन्हें एक परफेक्ट कपल बनाती है. हाल ही सैफ अली खान करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपनी बेटी सारा के साथ पहुंचे. जहां सैफ ने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोला.

सैफ ने बताया कि शादी वाले दिन उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी. इस चिट्ठी में सैफ ने अमृता को बताया कि वह नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अमृता को अच्छी जिंदगी की शुभकामनाएं दी थीं.

सैफ ने बताया कि इस चिट्ठी को उन्होंने करीना को भी दिखाई थी. करीना ने चिट्ठी पढ़ने के बाद इसे अमृता को भेजने को कहा था. सैफ ने बताया कि चिट्ठी पढ़ने के बाद सारा का फोन आया और उन्होंने कहा कि मैं आपकी शादी में खुशी से आऊंगी.

सारा ने करण को कहा कि मुझे लगता है कि मेरे मम्मी-पापा ने जो भी फैसला किया वो बिल्कुल सही था. आज दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं और उनकी वजह से हम भी खुश हैं. इसके साथ ही सैफ ने बताया कि सोशल मीडिया पर आने वाली तैमूर की तस्वीरों की कीमत 1500 रूपये तक होती है. सैफ ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर रणधीर कपूर ने बताई. जिसे सुनकर वो हैरान थे.