logo-image

'केदारनाथ' से सारा अली खान का firstlook हुआ आउट, दिखी मां अमृता सिंह की झलक

केदारनाथ में सारा अली खान का पहला लुक सामने आया है,खूबसूरत बैकग्राउंड में सारा ने पीले रंग के सूट के साथ हरे रंग का दुपट्टा पहना हुआ है।

Updated on: 08 Oct 2017, 02:44 PM

नई दिल्ली:

एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही सारा की फिल्म 'केदारनाथ' में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में है।

फिल्म की कहानी हिन्दू धर्म के चार धामों में से एक केदारनाथ से जुड़ी हुई है। हाल ही में टीम ने अपना शूट ख़त्म किया। और अब फिल्म में सारा का पहला लुक सामने आया है।

केदारनाथ के खूबसूरत बैकग्राउंड में सारा ने पीले रंग के सूट के साथ हरे रंग का दुपट्टा पहना हुआ है और हाथ में गहरने नीलें रंग के फ्लोरल प्रिंट वाले छाता को पकड़े हुए खड़ी हैं। इस तस्वीर में वो बिलकुल अपनी मां अमृता सिंह की तरह लग रही हैं।

सारा अली खान की एक दूसरी तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें वे घोड़े की सवारी का लुत्फ उठा रही हैं। सफेद और पिंक कलर के सूट में नजर आ रहीं सारा के हाथों पर छाता है। तस्वीर में वो बिलकुल देसी लुक में नजर आ रही हैं।

हाल ही में फिल्म के निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो सुशांत और सारा के साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने बताया था कि फिल्म की शूटिंग खत्म करके कास्ट और क्रू मुंबई वापस आ गए हैं।

अभिषेक ने तस्वीर को कैप्शन दिया था- बहुत सारी उम्मीद और एक्साइटमेंट के साथ हमने मुंबई को केदारनाथ के लिए छोड़ा था। यह बात मालूम नहीं है कि हम अपने नजरिए के साथ न्याय कर पाएंगे या नहीं। यह किसी अभियान से कम नहीं था। जिस तरह के मौसम और इलाके का हमने सामना किया। फिल्म को रैप अप करके हम वापस आ गए हैं। क्रू और प्रोड्यूसर्स को सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

फिल्म 2018 के मध्य में रिलीज हो सकती है। फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स ने किया है।

तुर्की पहुंचे 'सीक्रेट सुपरस्टार' आमिर खान, ले रहे हैं आइसक्रीम का आनंद, देखें वीडियो