logo-image

In Pics: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' देखने के बाद अनुष्का, विराट और टीम इंडिया ने की सचिन की ढेरों तारीफें

फिल्म के प्रीमियर में कई क्रिकेटर्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। फि‍ल्म के प्रीमियर पर पूरी इंडि‍यन टीम की मौजूदगी क्रिकेट मैदान का एहसास दिला रही थी।

Updated on: 25 May 2017, 04:51 PM

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर की अपकमिंग फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मुंबई बुधवार शाम इस फिल्म का प्रीमियर पहला शो इंडियन क्रिकेट टीम के लिए रखा गया। फिल्म के प्रीमियर में कई क्रिकेटर्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। फि‍ल्म के प्रीमियर पर पूरी इंडि‍यन टीम की मौजूदगी क्रिकेट मैदान का एहसास दिला रही थी।

फिल्म की स्क्रीनिंग में अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, युवराज और धोनी के साथ पूरी टीम इंडिया पहुंची। प्रीमियर में सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली और भाई अजीत तेंदुलकर और बच्चे के साथ पहुंचे। फिल्म के प्रीमियर के बाद युवराज सिंह ने कहा कि ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है, जिसने मुझे वर्ल्ड कप की याद आ दिला दी। सचिन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। उनको ढेर सारी बधाईयां।

'सचिन: ए बिलियन' देखने के बाद विराट कोहली ने कहा कि बहुत स्पेशल और मोटिवेशनल मूवी है। कैसे सचिन की जर्नी शुरू हुई और कैसे वो यहां तक पहुंचे ये देखना दिलचस्प रहा।

 और पढ़े़: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स': जानिये, सचिन तेंदुलकर की सफलता के पीछे छिपी कहानी के बारें में

 

At the masters premiere a billion dreams all the best @sachintendulkar ✌️

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on May 24, 2017 at 4:05am PDT

वहीं पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि सचिन की लाइफ को पर्दे पर देखना काफी शानदार रहा। उन्हें इस फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

Wow

A post shared by MS DHONI (@msdhoni7) on May 24, 2017 at 5:35am PDT

 

This picture​ 😍😍💙 #virushka #ViratKohli #AnushkaSharma #virushkaslays #followforfollow #followforfollowback #lykforlyk

A post shared by ❤ VIRUSHKA LOVER ❤ (@virushka_slays) on May 24, 2017 at 9:37am PDT

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को रिलीज होगी। सचिन को इस फिल्म के लिए शाहरुख खान के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और श्रेया घोषाल ने शुभकामनाएं दीं।