ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शामिल होने के लिए पूरा बॉलीवुड पहुंच गया उदयपुर, देखें PICS

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं।

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 04:27 PM
ईशा-आनंद की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंच रहे हैं स्टार्स (फोटो: इंस्टाग्राम)

ईशा-आनंद की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंच रहे हैं स्टार्स (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी 12 दिसंबर को है. उदयपुर में शादी से पहले की रस्मों की शुरुआत हो चुकी हैं. इस रॉयल वेडिंग में देश की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी. ऐसे में एयरपोर्ट पर फिल्म और खेल जगत के 'सितारों' का तांता लगना शुरू हो गया है. इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, साक्षी धोनी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, वरुण धवन और विद्या बालन समेत तमाम बॉलीवुड एक्टर्स के नाम शामिल हैं.

अभी तक सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि, न्यूलीवेड प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, बेटी जीवा के साथ साक्षी धोनी राजस्थान पहुंच चुके हैं.

इनके बाद पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या बालन, पत्नी प्रिया के साथ जॉन अब्राहम और जावेद जाफरी भी राजस्थान एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के विवाह-पूर्व समारोहों की शुरुआत हो गई है और दोनों के परिवारों ने उदयपुर में शुक्रवार से 5,100 लोगों को खाना खिलाने के लिए विशेष चार दिन की 'अन्न सेवा' शुरू की है, जिसमें ज्यादातर दिव्यांग लोग हैं. परिवार के एक सदस्य ने यह जानकारी दी.

View this post on Instagram

#varundhawan at udaipur for wedding celebration of #ishaambani

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on Dec 8, 2018 at 1:10am PST

इन लोगों को 10 दिसंबर तक रोजाना तीन वक्त का खाना खिलाया जाएगा, जबकि शादी से जुड़े अन्य समारोह का आयोजन शनिवार और रविवार को होगा.

उद्योगपतियों मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता और अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति के साथ ईशा और आनंद शनिवार को राज्य के उदयपुर स्थित नारायण सेवा संस्थान में अन्न सेवा समारोह में मौजूद थे. वे लोगों को खाना परोस रहे थे और उनसे बातचीत कर रहे थे.

अक्टूबर के अंत में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर शादी करेंगे.

First Published: Saturday, December 08, 2018 03:06 PM

RELATED TAG: Isha Ambani, Anand Piramal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो