logo-image

PIC: 'साहो' में श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

Saaho: Shraddha Kapoor's first look from Prabhas starrer revealed

Updated on: 05 Mar 2018, 09:01 PM

मुंबई:

बहुभाषाई एक्शन फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करने वाले 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने दर्शकों के दिलों में उत्सुकता बढ़ा दी है।

फिल्म के पोस्टर में प्रभास अपने चेहरे को एक मास्क से ढकते हुए रहस्मयी प्रभास के रूप में दिखाई दे रहे हैं। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अपने लुक से उत्सुकता बढ़ाने वाली हैं। श्रद्धा इस फिल्म के साथ तेलुगू सिनेमा में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

सेलिब्रेटी मेकअप आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर श्रद्धा का फर्स्ट लुक साझा किया है। हालांकि श्रद्धा ने खुद किसी तस्वीर को साझा नहीं किया है, लेकिन यह उनका आगामी फिल्म में फर्स्ट लुक हो सकता है।

'साहो' एक एक्शन पैक फिल्म है, जिसकी शूटिंग राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर की गई है। फिल्म के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है। 150 करोड़ रुपये के बजट की इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और मलयालम में एक साथ होगी।

फिल्म का निर्माण वम्सी और प्रमोद द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसका निर्देशन सुजीत कर रहे हैं। सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया जा रहा है।

इसका संगीत शंकर-एहसान-लोय ने दिया है और इसका गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। 

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी और डेनियल वेबर बने जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स, पहली बार सामने आई बेटों की तस्वीर