logo-image

रजनीकांत की '2.0' के बाद अब शंकर की Indian 2 होगी रिलीज, देखें कमल हासन का ये खतरनाक Look

फिल्म निर्माता एस. शंकर ने मंगलवार को पोंगल के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'इंडियन 2' की पहली झलक जारी की, जिसमें अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन भी प्रमुख भूमिका में हैं.

Updated on: 15 Jan 2019, 01:18 PM

चेन्नई:

फिल्म निर्माता एस. शंकर (S. Shankar) ने मंगलवार को पोंगल के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'इंडियन 2' (Indian 2) की पहली झलक जारी की, जिसमें अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन (Kamal Haasan) भी प्रमुख भूमिका में हैं.

शंकर ने एक ट्वीट के माध्यम से पोस्टर साझा किया और सभी को पोंगल की शुभकामनाएं दीं. पोस्टर के माध्यम से, यह पता चला है कि फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू होगी.

ये भी पढ़ें: Dosti Ke Side Effects Trailer: इस बार लटके-झटके नहीं, बल्कि इस अंदाज से कहर ढा रही हैं सपना चौधरी

वर्ष 1994 की तमिल फिल्म 'इंडियन' के सीक्वल में काजल अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं. काजल ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि वह 'इंडियन 2' को करियर के एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखती हैं.

ये भी पढ़ें: Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga का Ishq Mitha सॉन्ग दिला देगा 90 के दशक की याद, देखें सोनम-अनिल की केमिस्ट्री

उन्होंने कहा, 'मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं अपनी भूमिका और कौशल को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जिससे मुझे सीखने का मौका मिलेगा. मैं 'इंडियन 2' को अपने करियर के एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देख रही हूं.'

'इंडियन 2' का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. फिल्म के बाकी कलाकारों और क्रू का खुलासा होना बाकी है.