logo-image

बॉलीवुड के दो मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी और फराह खान ने मिलाया हाथ, जानें क्यों?

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने फराह खान (Farah Khan) को अपने प्रोडक्शन हाउस, रोहित शेट्टी पियर्स के लिए एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म निर्देशित करने के लिए साइन किया है. अब दोनों एक साथ एक्शन-कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट करेंगे.

Updated on: 08 Feb 2019, 11:36 AM

मुंबई:

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने फराह खान (Farah Khan) को अपने प्रोडक्शन हाउस, रोहित शेट्टी पियर्स के लिए एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म निर्देशित करने के लिए साइन किया है. अब दोनों एक साथ एक्शन-कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट करेंगे.

फराह ने कहा, 'कभी-कभी ब्रह्मांड आपको केवल वो देने की साजिश करता है, जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की थी. रोहित के साथ, जिसे मैं भाई की तरह प्यार करती हूं और जिसके नैतिक काम की मैं सराहना करती हूं और उसे साझा करती हूं. मैं केवल 'मदर ऑफ ऑल एंटरटेनर्स' का वादा कर सकती हूं. 'रॉल केमरा' कहने का इंतजार नहीं कर सकती हूं.'

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने करियर की शुरुआत में की गलतियां, अब जाकर खोला ये राज

फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और यह रोहित शेट्टी पिक्चर द्वारा निर्मित है.

रोहित ने कहा कि यह उनकी प्रोडक्शन कंपनी के लिए एक सौभाग्य की बात है कि फराह ने उनके लिए एक फिल्म निर्देशित करेंगी, क्योंकि वह 'बेहद प्रतिभाशाली और मेहनती' हैं.

उन्होंने कहा, 'यह निश्चित रूप से एक अद्भुत जुड़ाव होगा. मैं टेलेंटेड पावरहाउस के साथ काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता.'

बता दें कि पिछले साल 28 दिसंबर 2019 को रोहित शेट्टी की मूवी 'सिंबा' रिलीज हुई थी, जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में थे. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर थी.

(IANS इनपुट के साथ)