logo-image

ऋचा चड्ढा करेंगी सिल्क स्मिता की छोटी बहन 'शकीला' की कहानी को पर्दे पर ज़िंदा

जल्द ऋचा चड्ढा सिल्क स्मिता की रील लाइफ बहन शकीला की बायोपिक में नज़र आएंगी।

Updated on: 08 Mar 2018, 03:58 PM

मुंबई:

अभिनेत्री विद्या बालन सिल्क स्मिता के जीवन पर आधारित 'डर्टी पिक्चर' में नज़र आई थी। जल्द ऋचा चड्ढा सिल्क स्मिता की रील लाइफ बहन शकीला की बायोपिक में नज़र आएंगी।

1990 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला केरल से थी। उन्होंने तेलुगु, तमिल , मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई एडल्ट फिल्मों में काम किया। 

बायोपिक में शकीला के 16 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी। शकीला ने अपने करियर की शुरुआत सिल्क स्मिता की फिल्म 'प्ले गर्ल्स' से की थी जिसमे उन्होंने सिल्क की छोटी बहन का किरदार निभाया था।

और पढ़ें: भारत-चीन युद्ध पर बनी 'पलटन' का दूसरा शानदार पोस्टर हुआ आउट, जानें कब होगी रिलीज़

ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की। उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी।'

उन्होंने कहा, 'फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म की तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी और इसकी शूटिंग अप्रैल या मई के अंत से शुरू होगी।' इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल रिलीज होगी।'

और पढ़ें: 'मेंटल है क्या' के नए पोस्टर में दिखा कंगना का खूनी अंदाज़, सोशल मीडिया पर छाया अनोखा लुक

(इनपुट- आईएएनएस)