logo-image

फिल्मों के बाद अब इस वेब सीरीज में भी नजर आएंगी रिचा चड्ढा!

रिचा ने फिल्म 'ओए लकी! लकी ओए!' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 23 साल की उम्र में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की भूमिका निभाकर सभी को चौंका दिया था।

Updated on: 21 Jun 2017, 10:05 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा वेब सीरीज 'इंसाइड ऐज' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। उनका कहना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म बेहद सशक्त है। साथ ही बताया कि वह अपने किरदारों में प्रयोग को लेकर कभी नहीं घबरातीं।

अमेजन प्राइम वीडियो की पहली वेब सिरीज 'इंसाइड ऐज' एक क्रिकेट टीम 'मुंबई मेवरिक्स' के इर्द-गिर्द घूमती है। रिचा ने एजेंसी को बताया, 'मैं एक अभिनेत्री जरीना मलिक का किरदार निभा रही हूं। यह एक मजेदार किरदार है और किरदार से भी ज्यादा इसकी कहानी दिलचस्प है।'

ये भी पढ़ें: 'बेहद' की ये एक्ट्रेस पतले शरीर के कारण सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल तो दिया करारा जवाब

रिचा ने कहा, 'बतौर अभिनेत्री मैं कभी भी अपने किरदारों में प्रयोग करने से नहीं घबराती। मैं अपने करियर की शुरुआत से ही ऐसा करती रही हूं। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शकों की इसे (वेब सीरीज) लेकर क्या प्रतिक्रिया रहती है। मैं इसलिए नहीं घबराती क्योंकि मैं अभी युवा हूं। एक उम्र के बाद मेरे लिए बतौर अभिनेत्री चीजें काफी सीमित हो जाएंगी।'

ये भी पढ़ें: 'सुल्तान' के कहने से पहले ही इस काम के लिए तैयार हो गए 'बादशाह'!

रिचा ने फिल्म 'ओए लकी! लकी ओए!' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 23 साल की उम्र में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की भूमिका निभाकर सभी को चौंका दिया था। हाल ही में उनकी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स', 'लव सोनिया', 'और देवदास' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: कुंबले के इस्तीफे पर सोशल मीडिया यूजर बोले- कोहली है घमंडी