logo-image

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga: सोनम कपूर बनेंगी लेस्बियन, ये साउथ एक्ट्रेस होगी उनकी गर्लफ्रेंड

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो एक बार फिर राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर दिया है. वहीं, अनिल और उनकी बेटी सोनम पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

Updated on: 30 Dec 2018, 03:49 PM

मुंबई:

अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव स्टारर मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में राजकुमार और सोनम की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी, लेकिन जब ट्रेलर सामने आया तो कहानी इसके उलट निकली. दरअसल, इसकी कहानी समलैंगिक संबंध पर आधारित है.

जी हां, 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म के ट्रेलर में कई बार इसके संकेत दिए गए हैं. वीडियो के आखिर में सोनम किसी लड़की का हाथ पकड़कर भागती भी नजर आती हैं.

फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा (Regina Cassandra) इस फिल्म में सोनम की प्रेमिका बनेंगी. रेजिना ने कई तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. वह इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2018: इन 5 वेब सीरीज ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर खूब मचाया धमाल

View this post on Instagram

#tbt 📸: @balakumaran_me

A post shared by Regina Cassandra (@reginaacassandraa) on

खबरों की मानें तो इस फिल्म में रेजिना कुकू का किरदार निभाएंगी, जो स्वीटी (सोनम कपूर) से प्यार करती है. यह मूवी अगले साल 1 फरवरी को रिलीज होगी.

ट्रेलर की बात करें तो एक बार फिर राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर दिया है. वहीं, अनिल और उनकी बेटी सोनम पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर: