logo-image

'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' को रवीना टंडन ने किया प्रमोट, कहा- खूबसूरत लग रही हैं कियारा

यह सॉन्ग साल 1990 के दशक के मशहूर गीतों में से एक है। गीत का नया संस्करण आगामी फिल्म 'मशीन' के लिए फिल्माया गया है।

Updated on: 06 Mar 2017, 02:34 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के ओरीजिनल सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने गीत के नए संस्करण में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है।

यह सॉन्ग साल 1990 के दशक के मशहूर गीतों में से एक है। गीत का नया संस्करण आगामी फिल्म 'मशीन' के लिए फिल्माया गया है, जबकि फिल्म 'मोहरा' का ओरिजिनल गीत रवीना पर फिल्माया गया था।

रवीना ने टीवी शो 'सबसे बड़ा कलाकार' की शूटिंग के दौरान कहा, 'यह उचित समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है। मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गीत पर डांस किया है। वह बहुत युवा और मासूम हैं। कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं। साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं।'

ये भी पढ़ें: अक्षय और रवीना के सुपरहिट गाने 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' का रीमेक वर्ज़न आउट, क्या आपने देखा टीज़र

रवीना से पहली बार मिलीं कियारा ने उन्हें रीमेक का पहला कट भी दिखाया। इस संबंध में कियारा ने कहा, 'बिल्कुल, मैं मैम (रवीना) की जगह नहीं ले सकती, लेकिन मैं सबसे पहले उन्हें यह गाना दिखाकर खुश हूं। मैं उनका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहती हूं क्योंकि वह ओरिजिनल 'मस्त-मस्त' अभिनेत्री हैं।'

फिल्म 'मशीन' सारा (कियारा आडवाणी) और रंश (अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा) की कहानी है, जो रहस्यमय परिस्थितियों में मिलते हैं। गहराती दोस्ती के साथ दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। हालांकि दोनों के जीवन में नया मोड़ आने के साथ बदलाव आता है। अब्बास-मस्तान निर्देशित और जयंतीलाल गडा निर्मित फिल्म 'मशीन' 17 मार्च को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: वरुण-आलिया समेत इन सितारों ने करण जौहर को पापा बनने पर दी बधाई

यहां देखें रवीना ने गाने को कैसे किया प्रमोट: