logo-image

शादी के बाद बहू दीपिका को रणबीर के पिता ने दिया यह पहला मैसेज

माना जाता है कि साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के बीच इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था.

Updated on: 16 Nov 2018, 10:28 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवूड की सबसे बड़ी शादीयों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फाइनली एकदुसरे के हो गए. दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजों से शादी की. अब दीपिका भवनानी परिवार की हिस्सा बन गई हैं. वहीं शादी के बाद दोनों कपल्स को बधाई संदेश भी मिलने शुरु हो चुके हैं. इस बीच दीपिका के ससुर यानी रणवीर सिंह के पिता जगजीत भवनानी ने दीपिका को स्पेशल मैसेज दिया है. ससुर जगजीत सिंह ने बहु के स्वागत में कहा- "ये दिवानी तो भवनानी हो गई..

बता दें कि ससुर जगजीत सिंह का ये मैसेज बाजीराव मस्तानी के गाने "ये दीवानी मस्तानी हो गई'' से मिलता है".

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के बीच इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. छह साल लंबे प्रेम प्रसंग के बाद दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका के एक रिश्तेदार अमित ने कहा कि परिवार के लिए पूरा हफ्ता प्रेम में डूबा हुआ और जादुई रहा है.

दोनों कपल बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को विवाह का रिसेप्शन देंगे. वहीं फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है. इन्होंने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.