रणवीर सिंह को भीड़ पर छलांग लगाना पड़ा भारी, फैंस हुए चोटिल, यूजर्स ने किया Troll

News State Bureau  |   Updated On : February 06, 2019 01:04:01 PM
रणवीर सिंह को भीड़ पर छलांग लगाना पड़ा भारी, फैंस हुए चोटिल, यूजर्स ने किया Troll

भीड़ के ऊपर कूदते रणवीर सिंह (Instagram) (Photo Credit : )

मुंबई:  

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बहुत जल्द आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) में नजर आने वाले हैं. इसके लिए वह जोरशोर से प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म में रणवीर (Ranveer Singh) रैपर का रोल प्ले कर रहे हैं, इसीलिए वह प्रमोशन के दौरान गानें व रैप गाकर मूवी को प्रमोट कर रहे हैं. रणवीर को उनके एनर्जेटिक स्वभाव के लिए भी जाना जाता है, लेकिन हाल ही में उन्हें इसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा.

आपने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) के प्रमोशनल इवेंट में भीड़ में छलांग लगाते देखा होगा, लेकिन हाल ही में ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया. दरअसल, जैसे ही रणवीर भीड़ के ऊपर कूदे तो उनके फैंस मोबाइल में वीडियो बनाने में मशगूल थे. इसी वजह से उन्हें अंदाजा ही नहीं हुआ कि रणवीर उनके ऊपर कूदने जा रहे हैं. ऐसे में इवेंट में कई लड़कियों को चोट लग गई.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अमृतसर की यादें कीं ताजा, देखें Pics

सोशल मीडिया पर रणवीर (Ranveer Singh) को ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स उन्हें नसीहत देते हुए कह रहे हैं कि वह बच्चों की तरह व्यवहार न करें. एक यूजर ने चोटिल हुई लड़कियों के साथ फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि रणवीर यह न भूलें कि वह पब्लिक फिगर हैं. उनके ऊपर इस तरह की हरकत शोभा नहीं देती.

हालांकि, रणवीर सिंह ने भी ट्विटर पर कमेंट करते हुए कहा कि आगे से वह सावधान रहेंगे.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने रिजेक्ट की टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3', जानें क्या है बड़ी वजह

बता दें कि 'गली ब्वॉय' 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. वहीं, रणवीर की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वह बहुत जल्द '83' में क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में 1983 में भारत के पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की ऐतिहासिक कहानी दिखाई जाएगी.

First Published: Feb 06, 2019 01:00:38 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो