logo-image

एक के बाद एक रणवीर को मिल रही हैं नई खुशियां, कहीं ये दीपिका का तो असर नहीं

रणवीर के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. दिसंबर में उनकी फिल्म सिंबा रिलीज हो रही है

Updated on: 14 Dec 2018, 11:46 AM

नई दिल्ली:

जब से रणवीर की लाइफ में दीपिका की एंट्री हुई है तब से एक के बाद एक करके उन्हें नई खुशियां मिल रही हैं. अगले साल रिलीज होने वाली रणवीर की फिल्म गली बॉय का 69वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में विश्व प्रीमियर होगा. जोया अख्तर की फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी नजर आएंगे. 'गली बॉय' 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी. यह रैपर डिवाइन के जीवन से प्रेरित है.

फिलहाल रणवीर इस खबर से बेहद खुश हैं. उन्होंने ट्वीट किया, "बेहद खुश हूं!!! 'गली बॉय' बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव की विशेष स्क्रीनिंग के लिए चुनी गई. वाह!" बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का 69वां संस्करण अगले वर्ष 7 से 17 फरवरी तक चलेगा.

कुछ समय पहले रणवीर ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा था, "मैंने हाल ही में 'गली बॉय' की शूटिंग पूरी की है. यह एक बहुत ही खास कहानी है, जिससे मैं काफी जुड़ाव महसूस करता हूं. यह बॉम्बे (मुंबई) में उभरते देसी हिप हॉप की पृष्ठभूमि पर आधारित है."

बता दें कि दीपवीर ने  एकदूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था. ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों के प्यार की शुरुआत  संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला से शुरु हुई थी. इस साल दोनों की एक और फिल्म पद्मावत भी रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए.